कैसे अपनी पूर्व प्रेमिका को वापस पायें ? आसान है केवल १२ दिनों में अपने अंदर के जानवर को जगाए

नमस्ते, मेरा नाम रमन है. मैं मुंबई से हूँ. मैं एक छोटी विज्ञापन फर्म में एक प्रबंधक के रूप में काम करता हूँ. हम सभी के जीवन में कुछ न कुछ नकारात्मक यादें होती हैं: फालतू बॉस, समय सीमा का पास में आना, पर्याप्त पैसा न होना, बहुत अधिक काम का होना आदि. ऐसे तनाव के कारण, मेरे सरिर में अब वो गरमी नहीं रहती जेसे सुरुआति दिनो में लम्बी रेस का घोड़ा हवा करता था.

कडापन न पा सकने के दो हफ्तों के बाद, मेरी प्रेमिका ने मुझे छोड़ दिया. हमारा रिश्ता बहुत अच्छा नहीं था: हम हमेशा झगड़ा करते थे, सहवास भी सामान्य ही था और मैं हमेशा जल्दी ठंडा पड़ जाता था. हमारा सहवास अधिकतम ५ मिनट तक चला करता था.

जब वह मुझे छोड़ कर चली गयी तो जैसे मैं तबाह हो गया और कुछ समझ नहीं आ रहा था कि अब मैं करूँ तो क्या करूँ. काम अच्छी तरह से नहीं चल रहा था, मेरा निजी जीवन बिगड़ गया था और अब इस कम्बख्त मेरे अंदर के जानवर ने खड़े होने से इंकार कर दिया. फिर मैं अपने पिता के पास गया और उनसे इस संबंध में सलाह मांगी.

कुछ ड्रिंक्स पीने के बाद, मैंने पिता जी को अपनी मर्दानगी की समस्या के बारे में बताया. उन्होंने मेरी बातों को सुना और कहा कि उन्होंने अपने जीवन में भी ऐसी समस्या का अनुभव किया था.

मेरे पिताजी की कहानियां हमेशा दिलचस्प होती हैं. लेकिन मुझे पता है कि वह हमेशा उसमे कुछ मिर्च मसाला मिला देते हैं. मैंने Titan Tablet को दवाखाने में खोजा, लेकिन यह वहां नहीं मिला. भारत में इसे केवल आधिकारिक निर्माता की वेबसाइट पर बेचा जाता है. इसकी डिलिवरी में लगभग ५ दिन लगे.

आख़िरकार यह आ गया. आधिकारिक वेबसाइट पर दिए हुए निर्देशों के अनुसार मैंने Titan Tablet को अपने अंदर के जानवर को जगाने कि लिए खाया . सब कुछ बहुत ही आसान था. तीसरे दिन एक जगह मैं लाइन में लगा हुआ था तभी एक लड़की के मम्मे देखकर मेरा अंदर का जानवर सलामी देने लगा. मुझे ऐसी खुशी बहुत समय के बाद महसूस हो रही थी. सब कुछ बहुत अच्छा महसूस हो रहा था लेकिन फिर भी मैंने हस्तमैथुन नहीं किया, मेरा अंदर का जानवर एकदम जोश से भर गया था.

१४ दिनों के बाद, मेरी पूर्व प्रेमिका मुझे लेने के लिए आयी. थोड़ी देर की बातचीत के बाद ही हमारे आधे कपडे उतर गए थे और उसे मेरा अंदर का जानवर खड़ा भी महसूस होने लगा था. उसने आश्चर्यचकित होकर मेरे अंदर के जानवर को देखा और मुझे कंडोम लगाने के लिए कहा. यह मेरी परीक्षा का समय था.

और आपको भरोसा नहीं होगा कि मेरे पिता जी एकदम सही बात बोल रहे थे. मैंने तीन घंटे तक अपनी प्रेमिका को थकाया. और तब से आज का दिन है हम अब हर रात पागलों की तरह हर आसन में सहवास करते हैं. एक बार अगर मेरा पसीना निकल भी जाए तो दोबारा तैयार होने में मुझे केवल ५ मिनट लगता है.

मेरी पूर्व प्रेमिका अब फिर से मेरे साथ है. मेरा आत्मविश्वास वापस आ गया है और अब मैं एक सम्भोग मशीन की तरह उसकी तिल का तरबूज़ा बनाता हूँ. मेरे पिता की कहानियों और Titan Tablet का धन्यवाद.

क्या आप ऐसे सहवास करना चाहते हैं कि लड़कियां आपसे सहवास करवाने के लिए लाइन में लगी रहें? ऑर्डर करें Titan Tablet

आपको परेशान होने की ज़रुरत नहीं है और न ही फ़ार्मेसियों के चक्कर लगाने की ज़रुरत है, निर्माता की आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें. 30.08.2018 अभी ५०% की छूट दी जा रही है.

५०% की छूट पर ऑर्डर दें.