• Yesterday interview | 18:17
  • Views 65.786

पत्ते, मावा, गुटका या तंबाकू खाने के बाद मुंह खोलने में दिक्कत होती है? तो Herbal Mouthcare Kit मुँह खोलने में मदद करेगा।

मुंह खोलने का आसान उपाय।

डॉ.राजेश चतुर्वेदी की चौंकाने वाली ख़ोज.... यह एक अनुभवी डॉक्टर हैं। उन्होंने व्यसन-प्रेरित मुँह बंध और सबम्यूकोस फाइब्रोसिस को ठीक करने के लिए एक विधि विकसित की है। जो वास्तव में बहुतही प्रभावशाली है। जो दवा और उपकरणों पर निर्भर नहीं है। लेकिन मानव शरीर की क्षमता पर आधारित है पिछले 12 महीनों में 16000 से अधिक रोगियों को ठीक कर चुके है। आइए जानते हैं उनके इंटरव्यू के द्वारा... अभ्यास अनुभव: 25 साल

"क्या आपको भी लगता है कि पान, मावा, गुटखा,खैनी या तंबाकू खाने से बंद हुए मुंह को फिर से पहले की तरह खोलना मुश्किल होता है ? तो ये बात बिल्कुल गलत है.!"

"यदि आप वास्तव में बंद मुंह खोलना चाहते हैं, तो डॉ.राजेश चतुर्वेदी द्वारा विकसित उत्पादक उपयोग करें और फिर चमत्कार देखें"

डॉ.राजेश चतुर्वेदी कहते हैं कि 25 दिनों में मुंह खोलने की गंभीर से गंभीर समस्या को भी ठीक कर सकते हैं। जहां तक मुंह खोलने की बात है, यदि आप सही तरीके से इलाज करते हैं, तो आपको 7 दिनों में परिणाम मिल जाएगा। जो उन्होंने अपने 15 साल के अभ्यास में कई बार किया है। यह हमारा सौभाग्य है कि डॉ.राजेश चतुर्वेदी जैसे महान चिकित्सक का इंटरव्यू करने का मौका मिला।

इंटरव्यू विवेक शर्मा द्वारा

नमस्कार डॉ.राजेश चतुर्वेदी जी कृपया बताएं कि क्या पान, मावा, गुटका, या तंबाकू खाने से मुंह बंद होने की बीमारी से छुटकारा मिल सकता है?

नमस्कार विवेक शर्मा जी। यह सच है। पत्ते, मावा, गुटका, या तम्बाकू खाने से गैगिंग को रोका जा सकता है। पर हम इसका इलाज किसी दूसरी बीमारी की तरह नहीं कर सकते। कई बार इस इलाज के ठीक से न होने के कारण रोगी का स्वास्थ्य प्रभावित होता है

यदि आप कोई रहस्य जानते हैं तो घरेलू उपचार संभव हैं। मेरे हजारों मरीज मेरी सलाह का पालन करते हैं।

यह रहस्य क्या है ?

वास्तव में यह रहस्य सरल है। हमें मुंह बंद होने का कारण समझना चाहिए। आज चिकित्सा में उसके कई कारण हैं। लेकिन आम कारण है मुंह के अंदर और बाहर की त्वचा का मोटा होना, क्या आप जानते हैं ऐसा क्यों होता है ? लंबे समय तक मुंह के अंदरूनी हिस्से में पत्ते, पान, मावा, गुटखा या तंबाकू रखने के कारण मुँह की कोमल स्नायु डेमेज हो जाती है। फिर धीरे धीरे मुँह बंद होने लगता है। उसके बाद ज्यादा तीखा और मसालेदार खाना भी मुश्किल हो जाता है।

रहस्य ये है की हम रक्त प्रवाह और त्वचा में सुधार करते हैं। हमारी दवाई के उपयोग से मुंह के अंदर की त्वचा में नमी आती है , कोमल हो जाती है, और ब्लॉक हो गए स्नायु में फिर से रक्तप्रवाह दौड़ ने लगता है। और फिर धीरे-धीरे पहले की तरह मुंह खुलने लगता है।

क्या 1 उंगली से ज्यादा मुंह खोलना संभव है?

हां, मेरे पास ज्यादातर मरीज 1 ऊँगली से कम मुँह खुल रहा हो ऐसे मरीज़ आते है । लोग OSMF जैसी बीमारियों से ग्रसित होकर आते हैं यह बीमारी लोगों को अंदर से तोड़ देती है। लोग खाना भी ठीक तरह से नहीं खा पाते है ।

लोग हर समय मुंह न खुलने की शिकायत करते हैं। क्योंकि लोगों को खाना और बात करना मुश्किल होता है। मेरे कई मरीज रोते हैं। "मेरे साथ ऐसा क्यों होता है?" और मैं उनसे कहता हु की त्वचा को पतली करने पर ध्यान दो और मुंह का व्यायाम करो जिससे आपका मुंह खुलेगा।

क्या 3 से 4 अंगुलियों से मुंह खोलना संभव है?

हां, अभी कुछ दिन पहले मेरे एक मरीज को 3 ऊँगली तक का मुंह खोलके दिखाया था। लेकिन इसके लिए एक अलग इलाज शुरू किया गया। इसमें 3 तरह की दवा है। यह तरीका अच्छा और बहुत प्रभावीशाली है। दवा के इस्तेमाल के बाद आपको एक्सरसाइज करनी है कुछ ही दिनों में आपका मुंह पहले से ज्यादा खुलने लगेगा। दुर्भाग्य से मेरे कई मरीजों को यह एक्सरसाइज मुश्किल लगता था।

सभी लोगों के पास इस एक्सरसाइज को करने का समय नहीं होता है। लेकिन मुझे पूरा भरोसा था कि त्वचा को पतला करने का कोई आसान तरीका होगा और आधुनिक तरीके की जरूरत होगी और मैं इस तरीके को खोजने में सफल रहा।

आप किस तरीके की बात कर रहे हैं ?

मैं एक अलग तरीके से बना Herbal Mouthcare Kit के बारे में बात कर रहा हूँ. Herbal Mouthcare Kit से मुंह खुल जाएगा, मसूड़े मजबूत होंगे, दांत साफ होंगे और चांदी गिरना (छाले पड़ना) बंद हो जाएगी। और फिर धीरे धीरे पहले की तरह मुँह खुलना स्टार्ट हो जायेगा।

इस फॉर्मूले को बनाने में लाखों रुपए खर्च किए गए हैं और देश में डीलरशिप के लिए एक से बढ़कर एक जगह ऑफर की गई है।

यह Herbal Mouthcare Kit कैसे काम करता है?

यह सरल विज्ञान है। Herbal Mouthcare Kit में 25 सक्रिय सामग्रियां शामिल हैं। जिसके संपर्क में आने से पुरानी कमजोर कोशिका 10 गुना तेजी से काम करती है। इस वजह से कोशिकाएं धीरे-धीरे काम करने लगती हैं।

Herbal Mouthcare Kit का उपयोग मुंह के अंदर और बाहर प्रभावित जगયા पर करना है। Herbal Mouthcare Kit 15,000 से अधिक कोशिकाओं को सक्रिय करता है। यह मुंह के रक्त प्रवाह और सख्त त्वचा को नरम करता है। इस तरह यह इलाज का काम करता है। ज्ञान का व्यवस्थित तरीके से उपयोग किया जाना चाहिए।

मैं जानना चाहता हूँ Herbal Mouthcare Kit उत्पाद में क्या प्रदान किया गया है? और यह भी बताएं कि कैसे इस्तेमाल करना है?

Herbal Mouthcare Kit में 4 प्रोडक्ट हैं।

1) फोरम गम मसाज पाउडर

सुबह और शाम को एक बार उंगली से दांतों को ब्रश करें और फिर कुल्ला कर लें। मसूढ़ों की जकड़न, सांसों की दुर्गंध, दांतों-मसूड़ों को मजबूत बनाती है, मुंह खोलने में मदद करती है।

2) माउथ केयर लोशन

दिन में दो बार 3 से 5 मिनट तक मसूड़ों पर मसाज करें फिर गर्म पानी से गरारे करे।

3) हर्बेक्स मसाज ऑयल

एक बूंद उंगली पर लें और गाल के बाहर कान के नीचे मसाज करे

4) माउथ ओपनर

माउथ ओपनर को दो टाइम सुबह शाम मुँह में डालके एक्सरसाइज करे।

हम Herbal Mouthcare Kit हम उत्पाद कहां प्राप्त कर सकते हैं?

हमारी वेबसाइट से उपलब्ध है। हमने इसे इस वेब साइट पर बेचने का फैसला किया क्योंकि मेडिकल और दुकान इसे लाभ के लिए बेचते हैं। हमारा उद्देश्य लोगों को कम से कम कीमत पर सुविधा उपलब्ध कराना है।

इस वेब साइट के कई फायदे हैं। खुदरा मूल्य से 7% लाभ, जो हमें कीमत कम रखने में मदद करता है।

उत्पाद कूरियर सेवा द्वारा भेजा जाता है और पैसा कूरियर बॉय को देना होता है। यह इलाज आप घर पर ही कर सकते हैं तो डॉक्टर की फीस और आने-जाने का पैसा भी बचेगा अगर आप किसी और चीज से तुलना करना चाहते हैं तो कर सकते हैं लेकिन मेरा मानना ​​है Herbal Mouthcare Kit उतना प्रभावशाली और कुछ नहीं है।

इंटरव्यू के लिए धन्यवाद डॉक्टर चतुर्वेदी साहब! अंत में, क्या आप हमारे पाठकों को एक संदेश देना चाहेंगे?

मैं आपके पाठकों को बताउंगा कि मुंह खुलने की समस्या आज बहुत से लोगों को हो रही है और उन्होंने कई दवाइयां, सर्जरी, ऑपरेशन, इंजेक्शन भी ले लिए होंगे लेकिन उनमें ज़रा सा भी बदलाव नहीं हो रहा है। तो आखिर में इतना बताता हु की Herbal Mouthcare Kit एकबार जरूर इस्तेमाल कीजिये।

और मुंह की ऐसी समस्या आपके जीवन को मुश्किल बना देती है, क्योंकि खाने में दिक्कत होती है, खाने का पूरी तरह से स्वाद नहीं ले सकते, बोलने में भी दिक्कत जैसी समस्याएं हो जाती हैं।

नोट:- आप विशेष ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।